खुखुन्दू: बोलेरों की टक्कर से बाइक पर सवार प्रधानाध्यापक सहित दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
अनुग्रह पराशर

खुखुंदू थाना क्षेत्र के शेरवां बभनौली मोड़ के समीप बुधवार शाम को बोलेरो चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार प्रधानाध्यापक सहित दो लोगों की मौत हो गई।

हादसे के दौरान एक व्यक्ति बोलेरो के पहिये में फंस गया था, जिसे घसीटते हुए चालक करीब सौ मीटर तक ले गया। टायर ब्रस्ट होने पर वाहन छोड़कर भागने लगा, लेकिन लोगों ने पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, शेरवां बभनौली गांव निवासी मदन यादव क्षेत्र के छोटी रार पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बतौर प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत थे। बुधवार की शाम को वह अपनी बाइक से भवानी छापर (बहादुरपुर) निवासी रामआधार विश्वकर्मा को लेकर घर जा रहे थे। वह देवरिया-सलेमपुर हाईवे पर गांव के मोड़ के समीप ही पहुंचे थे कि देवरिया की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी।

दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक पहिये में फंसे राम आधार को लेकर भागने लगा। करीब सौ मीटर की दूरी पर वाहन को रोक रामआधार को निकाला। लोगों और पुलिस के सहयोग से दोनों घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसओ गोपाल प्रसाद राजभर ने बताया कि बोलेरो चालक कोे हिरासत में ले लिया गया है। वाहन भी कब्जे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *