प्रयागराज : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 1300 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार
आकाश राय

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को शहर में होंगे। करीब चार घंटे के कार्यक्रम के दौरान वह परेड मैदान में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ में करीब 1300 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर करीब पौने दो बजे हेलीकॉप्टर से सीधे परेड मैदान पहुंचेंगे। दिन में दो से साढ़े तीन बजे के बीच सम्मेलन को संबोधित करेंगे एवं विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे। आवास, स्व निधि एवं एक जिला एक उत्पाद योजना के 20 लाभार्थियों को प्रमाणपत्र एवं चाबी भी सौंपेंगे।

पौनै चार बजे तक उनका जन प्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद दिन में चार से छह बजे के बीच कुंभ एवं माघ मेला की तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे। इसमें कुंभ के कई प्रस्तावों पर मुहर लगने की उम्मीद है। इसी के साथ कुंभ की तैयारियों की औपचारिक शुरुआत भी होगी। बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, जितिन प्रसाद, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, नगर विकास प्रमुख सचिव अमृत अभिजात, कुंभ मेलाधिकारी विजय किरन आनंद समेत कई मंत्री एवं अफसर मौजूद रहेंगे।

करीब 1300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का होगा लोकार्पण- शिलान्यास
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को करीब 1300 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इन विकास कार्यों की सूची के साथ अन्य तैयारी भी कर ली गई है। मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के मद्देनजर कुंभ एवं माघ मेला के प्रस्तावों पर भी देर रात तक मंथन होता रहा। मंडलायुक्त, डीएम, एसएसपी समेत अन्य अफसर देर रात तक मेला क्षेत्र में ही डटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *