राजाभैया की पत्नी भानवी कुमारी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी सहित पांच लोगों के खिलाफ नई दिल्ली में धोखाधड़ी और जालसाजी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार
आकाश राय

कुंडा के विधायक और सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया की पत्नी भानवी कुमारी ने राजाभैया के बेहद करीबी और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी सहित पांच लोगों के खिलाफ नई दिल्ली के आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्लू) थाने में धोखाधड़ी और जालसाजी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। उन्होंने सीआरपीसी 420, 467, 468, 471,109 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया के बेहद खास हैं। अक्षय प्रताप सिंह तीन बार से एमएलसी हैं और एक बार प्रतापगढ से सांसद भी रह चुके हैं। वह राजाभैया के रिश्तेदार भी हैं। अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने को लेकर राजनैतिक गलियारों में माहौल गर्म हो गया है और इसको राजाभैया के परिवार में चल रहा मतभेद भी सामने आ गया है।

बताया है जाता है कि राजाभैया की पत्नी भानवी कुमारी ने संपत्ति को लेकर अक्षय प्रताप सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने फर्जी तरीके से संपत्तियों का संचालन करने और कूटरचित तरीके से उनका दस्तखत करके संपत्तियों और शेयरों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *