एनटीपीसी सिंगरौली, शक्तिनगर में अभिनंदन समारोह आयोजित

उत्तर प्रदेश सोनभद्र

सफल समाचार अजीत सिंह

एनटीपीसी सिंगरौली, शक्तिनगर से फरवरी-2023 माह में सेवानिवृत हुए एनटीपीसी कर्मियों के सम्मान में दिनांक 28.02.2023 को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत एनटीपीसी गीत से हुई। राजीव अकोटकर, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सिंगरौली एवं श्री सतीश कुमार गुजरानिया, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) द्वारा सेवानिवृत्त कर्मियों-श्री राम बिचार (ईंधन प्रबंधन विभाग), श्री राम लोचन (बीएमडी विभाग) को पुष्पगुच्छ एवं फूल माला से अभिनंदन किया गया ।इस अवसर पर राजीव अकोटकर, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सिंगरौली ने निष्ठा एवं समर्पण भाव से सेवा प्रदान करने हेतु सेवानिवृत कर्मचारी गण के प्रति आभार प्रकट किया तथा उन्हें पूर्ण लगन एवं कर्मठता के साथ स्वस्थ एवं मंगलमय जीवनयापन व्यतीत करने के लिए प्रेरित किया| उन्होंने सेवानिवृत कर्मचारी गण के एनटीपीसी में उत्कृष्ट योगदान में सहयोग एवं समर्पण प्रदान हेतु सेवानिवृत्त कर्मचारियों के परिवार जनों के प्रति सादर धन्यवाद प्रेषित किया।सतीश कुमार गुजरानिया, महाप्रबंधक (प्रचालन व अनुरक्षण) ने अपने उद्बोधन में सिंगरौली स्टेशन की उपलब्धियों के लिए सेवानिवृत कर्मचारियों के योगदान हेतु उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया, उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मचारियों से स्वस्थ रहने और सामाजिक कार्यों में अधिक योगदान देने का भी आग्रह किया।एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा अभिनंदन समारोह में सभी सेवानिवृत कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।इस अवसर पर सेवानिवृत कर्मचारियों श्री राम बिचार, श्री राम लोचन द्वारा एनटीपीसी के अपने अनुभव से उपस्थित जनों को लाभान्वित किया गया।इस अवसर पर एल के बेहरा, महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट),डॉ एस के खरे,महाप्रबंधक (चिकित्सा सेवाएं) प्रबोध कुमार,महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन),अमरीक सिंह भोगल, महाप्रबंधक(मैंटेनेंस), देबब्रत कर,महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं), जोसफ बास्टियन,महाप्रबंधक (ऐश डाइक प्रबंधन),अन्य सभी एनटीपीसी के विभाग प्रमुख,एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारीगण, यूनियन एवं एसोसिएशन के मानद प्रतिनिधिगण,सेवानिवृत्तकर्मियों के आदरणीय परिवार के सदस्य उपस्थित रहें। रजनीश कुमार खेतान, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *