युवक को अगवा कर बिहार ले जा रहे बदमाशों की कार डिवाइडर से टकराई, दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

देवरिया शहर के गोरखपुर रोड से एक युवक को अगवा कर तीन बदमाश रविवार को कार से बिहार ले जा रहे थे। रात में करीब 9.45 बजे बस स्टेशन के पास बदमाशों की कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में बैठा अपहृत युवक चिल्लाने लगा तो मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने कार से उतर कर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा बदमाश भाग गया। पुलिस ने कोतवाली लाकर अपहृत युवक और बदमाशों से पूछताछ की तो लेनदेन के विवाद में अपहरण की बात सामने आई।

जानकारी के अनुसार, बनकटा निवासी कृष्णा कुमार किसी कार्य से जिला मुख्यालय आए थे। इसी दौरान मध्यप्रदेश नंबर प्लेट की कार गोरखपुर रोड पर उनके पास आकर रुकी। रात करीब साढ़े नौ बजे कार में सवार तीनों बदमाशों ने असलहे के बल पर कृष्णा को अगवा कर लिया। एक बदमाश कार चलाने लगा और दो कृष्णा को कवर करते हुए पिछली सीट पर बैठ गए। कार तेजी से निकली। कलक्ट्रेट के पास कृष्णा और पीछे बैठे बदमाशों से कहासुनी होने लगी।

बस स्टेशन के पास जब कृष्णा कार का दरवाजा खोलने के लिए लपका तो एक बदमाश ने असलहा सटा दिया। इससे कार चालक का ध्यान भटक गया और कार अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकरा गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार दौड़े और पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मी भी पहुंच गए।

इस बीच कृष्णा खुद को अपहृत होने की बात चिल्ला-चिल्लाकर बताने लगा। तभी कार सवार बदमाश नीचे उतर कर भागने लगे। यह देख पुलिस और लोगों ने दो बदमाशों को दबोच लिया। मगर एक भागने में सफल रहा। कृष्णा ने पुलिस को बदमाशों के बारे में जानकारी दी। कोतवाल राहुल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। संदिग्ध पकड़े गए हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस हिरासत में लिए गए बदमाशों के बारे में चर्चा है कि वह यूपी से बिहार शराब की तस्करी करते हैं। पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली है कि अपहृत युवक से रुपये के लेनदेन का मामला है। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध शराब और असलहा बरामद किए हैं। गिरोह के तार अवैध शराब माफिया से जुड़े बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *