भाजपा सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण को पहुंचाने को प्रयासरत – असीम कुमार (विधायक तमकुहीराज)

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार
प्रवीण शाही

जनपद कुशीनगर के विधानसभा क्षेत्र तमकुहीराज के नगर पंचायत चुनाव मद्देनजर क्षेत्रीय विधायक डा असीम कुमार ने भाजपा नेताओं पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का तमकुहीराज एवं सेवरही में लिया मिटिग अपने सम्बोधन में क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने आमजन खासकर गरीबों के लिए विकास की जितनी योजनाओं का क्रियान्वयन कराया है, उससे निश्चय ही समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को सम्मान के साथ समाज के हर व्यक्ति को लाभ मिला है उक्त बातें भाजपा कार्यकर्ताओं संबोधन में कहा।

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री जन धन योजना, उज्जवला योजना, शौचालय, आवास, पीएम किसान सम्मान निधि योजना, उजाला योजना, प्रधानमंत्री बीमा योजना के सहारे समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण को पहुंचाने का जो प्रयास किया समाज अन्तिम व्यक्ति तक एवं जन तक पहचाने तथा धरातल पर लाने का प्रयास किया। केंद्र व प्रदेश की सरकार ने आम आदमी की कल्पना को साकार किया।

उन्होंने कहा कि आज केन्द्र व प्रदेश सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर विभिन्न योजनाओं को क्रियान्वित किया है। शिक्षा, स्वास्थ्य केंद्र एवं अन्य विधाओं में भी काफी सुविधाएं जनता को प्रदान की गई है। यह सभी बातो को जनता के सामने रखा जाय तथा प्रचार प्रसार किया जाय एवं भाजपा समर्थित उम्मीदवार को हर हाल जीत सुनिश्चित किया जाय इस मिटिग में भाजपा नेता कुंवर दीपक राय पंकज राय व्यास राय तथा सैकड़ों की तादात में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारिय,समर्थक मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *