पीड़िता के मुताबिक, आरोपी प्रदीप निषाद शादी का झांसा देकर महराजगंज जनपद के फरेंदा अपनी बुआ के घर ले गया। वहां जबरदस्ती तमंचा दिखाकर दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी दस दिनों तक अपनी बुआ के घर लेकर रहा। उसके बाद अपने घर लेकर आया।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार
सुनीता राय

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के रिश्तेदारों को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस उनकी भूमिका की जांच कर रही है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान गुलरिहा के करमहां बुजुर्ग निवासी प्रदीप निषाद के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र की युवती की बड़ी बहन का विवाह गुलरिहा क्षेत्र के करमहां बुजुर्ग गांव में हुआ था। बड़ी बहन के घर रहने के दौरान पड़ोस के एक युवती से मुलाकात हुई।

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी प्रदीप निषाद शादी का झांसा देकर महराजगंज जनपद के फरेंदा अपनी बुआ के घर ले गया। वहां जबरदस्ती तमंचा दिखाकर दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी दस दिनों तक अपनी बुआ के घर लेकर रहा। उसके बाद अपने घर लेकर आया। जब पीड़िता शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी तो उसकी रिश्तेदार ने मोबाइल छीन लिया था।

प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *