राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल रविवार को शहर पहुंचे। एयरपोर्ट पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल रविवार को शहर पहुंचे। एयरपोर्ट पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने बुके देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद राज्यपाल एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद बेतियाहाता स्थित अपने आवास पर गए, जहां रात तक शुभचिंतकों से मिलते रहे।
राज्यपाल रविवार को अपराह्न 3:40 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां दिल्ली जा रहे केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पहले से मौजूद थे। उन्होंने राज्यपाल का स्वागत किया और कुछ देर तक बातचीत की। इसके बाद केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री फ्लाइट से दिल्ली चले गए और राज्यपाल एक अस्पताल का उद्घाटन करने सिक्टौर चले गए।

राज्यपाल सोमवार को बड़हलगंज क्षेत्र के कोहड़ा भांवर गांव में प्रो. अरविंद त्रिपाठी के आवास पर जाकर ग्रामीण वाचनालय एवं मूर्ति का अनावरण करेंगे। वहां से बड़हलगंज टाउन एरिया कार्यालय के उद्घाटन और कूड़ा उठाने वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। अपराह्न 4 बजे मऊ जिले में एडवोकेट विजय बहादुर पांडेय और जितेंद्र राय के आवास पर जाएंगे। चार दिनों के प्रवास पर आए राज्यपाल 13 जुलाई को जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *