सोमवार की शाम को खेत की जुताई को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

सार
सिंघवलिया निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उनके खेत में धान गाड़ने को लिए आदमी खड़े थे, लेकिन लालजी दूसरे का खेत जोतने लगे। वह पूछने गए तो वह मारने-पीटने लगे।

विस्तार

गोरखपुर जिले में हरपुर बुदहट क्षेत्र के सिंघवलिया में सोमवार की शाम को खेत की जुताई को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सिंघवलिया निवासी लालजी यादव ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि वह अपने खेत की जुताई कर रहे थे। बगल खेत के लोग उनपर हमला कर दिए। उनको बचाने आए पिता अंगद यादव को मारपीट कर घायल कर दिए।

पुलिस ने तहरीर के आधार सुनील प्रजापति, सुभम, सुनील ,रमेश, शेषनाथ, रोहित के खिलाफ बलवा, मारपीट व गाली-गलौच की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया।

वहीं दूसरे पक्ष से सिंघवलिया निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उनके खेत में धान गाड़ने को लिए आदमी खड़े थे, लेकिन लालजी दूसरे का खेत जोतने लगे। वह पूछने गए तो वह मारने-पीटने लगे।

पुलिस तहरीर के आधार पर लालजी व उनके पिता अंगद के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी और गाली-गलौच की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *