हंडिया में एक 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म किया गया। इस दौरान दुष्कर्म करने वाले युवक के पांच साथियों ने वीडियो बना लिया और किशोरी के पिता से पांच लाख रुपये मांगे

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

हंडिया में एक 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म किया गया। इस दौरान दुष्कर्म करने वाले युवक के पांच साथियों ने वीडियो बना लिया और किशोरी के पिता से पांच लाख रुपये मांगे। रुपये न देने पर वीडियो वायरल कर दिया। यही नहीं मुंह खोलने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में सात पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि पांच जुलाई को उसकी बेटी को अविनाश पुत्र रमाशंकर निवासी पिपरी, हंडिया बातों में उलझाकर कुछ दूर स्थित झाड़ियों में ले गया। इसके बाद धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने वहां अपने पांच साथियों को पहले से बुला रखा था, जिन्होंने मोबाइल से दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। इनमें नीरज, पंडित, अजय, मोटू व पवन शामिल थे। घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी के माता-पिता से पांच लाख रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने असमर्थता जताई तो वीडियो वायरल कर दिया।

 

आरोपी के पिता ने भी धमकाया

किशोरी के पिता का आरोप है कि जब उसने पुलिस से शिकायत की बात कही तो मुख्य आरोपी अविनाश के पिता रमाशंकर ने पूरे परिवार को गाड़ी चढ़ाकर मार डालने की धमकी दी। आरोप यह भी है कि घटना के बाद से अविनाश लगातार उसके व उसकी पत्नी के मोबाइल पर कॉल कर धमका रहा है। कह रहा है कि शिकायत करने पर मुंबई में रहने वाले बेटे समेत पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

देर रात तक आरोपियों का नहीं मिला सुराग

इस मामले में फिलहाल देर रात तक पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं हासिल कर पाई थी। मुख्य आराेपी अविनाश ट्रैक्टर चालक है और बालू की सप्लाई का काम करता है। इसके अलावा अन्य आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं और उसके साथी हैं।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर सात लोगों को नामजद किया गया है। इनमें से एक मुख्य आरोपी का पिता है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *