17 वर्षीय किशोर कथित तांत्रिक के भ्रमजाल में फंस गया था। पीड़ित के पिता का आरोप है कि तांत्रिक ने बेटे को शिष्य बनाने का सब्जबाग दिखाकर किशोर से कुकर्म, तांत्रिक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले में चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव के 17 वर्षीय किशोर को शिष्य बनाने का सब्जबाग दिखाकर एक तांत्रिक पर कुकर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि पांच साल से वह गलत हरकत कर रहा था। मोबाइल फोन में आपत्तिजनक व अश्लील वीडियो देखकर पिता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

आरोपी की पहचान बेलाकांटा निवासी मंटू त्यागी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय किशोर कथित तांत्रिक के भ्रमजाल में फंस गया था। पीड़ित के पिता का आरोप है कि तांत्रिक ने बेटे को शिष्य बनाने का सब्जबाग दिखाकर उसका शोषण किया। तांत्रिक की पत्नी और बच्चे भी हैं। पत्नी व बच्चों के विरोध के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। किशोर अपने घर न रहकर तांत्रिक के पास रहता था।

पीड़ित के पिता ने बेटे का मोबाइल फोन लिया तो देखा कि उसमें तमाम आपत्तिजनक फोटो व वीडियो है। इसके बाद पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने कथित बाबा मंटू त्यागी पर कुकर्म, धमकी और पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी मानुष पारिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *