लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण किया गया

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार
मनमोहन राय

यूपीसीए के निदेशक युद्धवीर सिंह ने बताया कि पहली बार लखनऊ वर्ल्ड कप के पांच मुकाबलों की मेजबानी कर रहा है, जो कि प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है। इन पांच मुकाबलों के आयोजनों को सफल बनाने के लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी गई है। 

लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण किया गया। यूपीसीए के निदेशक युद्धवीर सिंह ने बताया कि पहली बार लखनऊ वर्ल्ड कप के पांच मुकाबलों की मेजबानी कर रहा है, जो कि प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है। इन पांच मुकाबलों के आयोजनों को सफल बनाने के लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी गई है। 

वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को आम लोगों के लिए 23 जुलाई को लुलु मॉल में सुबह दस बजे से रात्रि साढ़े दस बजे तक रखा जाएगा। लुलु मॉल के प्रथम तल पर इसको रखा जाएगा, जिससे कि लखनऊ के लोग उसका दीदार कर सके। यूपीसी के अधिकारियों ने बताया कि अगले कुछ दिनों में ही वर्ल्ड कप के टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। यह बिक्री ऑनलाइन होगी। इस मौके पर यूपीसीए के निदेशक युद्धवीर सिंह, इकाना स्पोर्ट्ज सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय सिन्हा और यूपीसीए के सचिव अरविंद श्रीवास्तव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *