उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। धर्मशाला ओवरब्रिज पर रविवार भोर में तीन बजे अनियंत्रित डंपर ने कावंड़ियों को रौंद दिया

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। धर्मशाला ओवरब्रिज पर रविवार भोर में तीन बजे अनियंत्रित डंपर ने कावंड़ियों को रौंद दिया। हादसे में आकाश गुप्ता पुत्र राजकुमार गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं, हादसे के बाद घायल 12 लोगों को अस्पताल भेजा गया। हादसे से नाराज कावंड़ियों ने जमकर हंगामा भी किया। बाद में डीएम कृष्णा करूणेश, एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज से पानी भरकर पिपराइच जा रहे थे। इस दौरान धर्मशाला ओवरब्रिज अनियंत्रित डंपर से टकरा कर कांवड़िया घायल अंशू गुप्ता, सूरज गुप्ता, अमन कुमार, नन्हें भारती, विकास कुमार, राजू, अमन कन्नौजिया, निरज, शिवम गुप्ता, अजय साहनी, विवेक साहनी, आकाश साहनी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

धर्मशाला ओवरब्रिज पर रविवार की भोर में 3:00 बजे अनियंत्रित डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *