विशुनपुरा ब्लॉक के सोनवल गांव में तैनात पंचायत सहायक को ग्राम प्रधान की तरफ से दी गई धमकी और अपशब्द बोलने के मामले ने तूल पकड़ लिया है

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

पंचायत सहायकों ने बीडीओ को ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग

मंसाछापर। विशुनपुरा ब्लॉक के सोनवल गांव में तैनात पंचायत सहायक को ग्राम प्रधान की तरफ से दी गई धमकी और अपशब्द बोलने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इससे नाराज ब्लाॅक के पंचायत सहायकों ने सोमवार को संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष की अगुवाई में बीडीओ को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।
बीते 22 जुलाई को सोनवल गांव के ग्राम प्रधान ने पंचायत सहायक सेराज अंसारी को धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। मामला सामने आने के बाद सोमवार को पंचायत सहायकों ने संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष भास्कर राय की अगुवाई के बीडीओ को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में पंचायत सहायकों ने कहा कि पंचायत सहायक गांव में तैनात सचिव के निर्देश पर पीएम आवास का सत्यापन करने चले गए थे। इससे नाराज ग्राम प्रधान ने धमकी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। पंचायत सहायक सेराज का कहना है कि ग्राम प्रधान और सचिव से संबंध अच्छे नहीं हैं। इसलिए सचिव के निर्देश पर काम करने पर वे नाराज हो जाते हैं।
ज्ञापन मिलने के बाद बीडीओ सुशील कुमार सिंह ने पंचायत सहायकों से इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस संबंध में ग्राम प्रधान मोदीन अंसारी ने बताया कि शाम करीब तीन बजे पंचायत भवन बंद था। इस संबंध में पंचायत सहायक से पूछताछ की तो वह मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। उन पर लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं।

इस दौरान संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष भास्कर राय, सेराज अंसारी, मनीषा गौतम, रामसागर कुशवाहा, पूजा कुशवाहा, बैजनाथ शाह, रेनू यादव, अजय यादव, चंदा खरवार, विकास कुमार, महिमा यादव, धर्मेंद्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *