सदर तहसील क्षेत्र में तैनात लेखपाल गिरीश चंद्र और लेखपाल में हाथापाई, एक का सिर फूटा; अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

सदर तहसील क्षेत्र में तैनात लेखपाल गिरीश चंद्र और लेखपाल संघ तहसील सदर के मंत्री जावेद के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बुधवार को कानूनगो ने दोनों को सरकारी काम से अपने पास बुलाया। आरोप है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच वहीं कहासुनी शुरू हो गई।

सदर तहसील क्षेत्र के दो लेखपालों के बीच बुधवार की शाम हुई मारपीट में एक लेखपाल का सिर फट गया। साथी कर्मचारियों ने चोटिल हुए लेखपाल को जिला अस्पताल पहुंचाया। तहसीलदार ने भी अस्पताल जाकर मामले की जानकारी ली।

सदर तहसील क्षेत्र में तैनात लेखपाल गिरीश चंद्र और लेखपाल संघ तहसील सदर के मंत्री जावेद के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बुधवार को कानूनगो ने दोनों को सरकारी काम से अपने पास बुलाया। आरोप है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच वहीं कहासुनी शुरू हो गई। जब तक बीच बचाव किया जाता, दोनों में हाथापाई होने लगी।

इसी बीच धक्का लगने से गिरीश फर्श पर गिर गए और उनके सिर में चोट लग गई। साथी लेखपाल उन्हें अस्पताल लेकर गए। इसकी जानकारी पाकर तहसीलदार विकास सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। दोनों के बीच सुलह समझौते का प्रयास तहसील के लेखपाल कर रहे हैं। देर रात तक किसी पक्ष में कोई तहरीर नहीं दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *