उदित नारायण डिग्री कॉलेज में शुक्रवार को एक पूर्व छात्रनेता और शिक्षक के बीच मारपीट हो गई। घायल छात्रनेता का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

छात्र नेता का कॉलेज में नहीं है नामांकन, पुलिस को दी तहरीर

पडरौना। उदित नारायण डिग्री कॉलेज में शुक्रवार को एक पूर्व छात्रनेता और शिक्षक के बीच मारपीट हो गई। घायल छात्रनेता का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर शिक्षक पर रास्ते में घेरकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। उधर, शिक्षकों ने छात्रनेता की दबंगई के खिलाफ कॉलेज में एक घंटे तक धरना दिया।
उदित नारायण पीजी कॉलेज पडरौना के निवर्तमान छात्रसंघ उपाध्यक्ष रामलखन यादव किसी काम से कॉलेज में गए थे। छात्रनेता का आरोप है कि उन्होंने एक शिक्षक से पूछा कि अभी तक कॉलेज में कितने एडमिशन हुए हैं। इसी बात को लेकर शिक्षक और पूर्व छात्रनेता के बीच कहासुनी हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे को अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए देख लेने की धमकी दी। पूर्व छात्रनेता का आरोप है कि कॉलेज से आने के बाद शाम करीब चार बजे कॉलेज रोड पर शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर पिटाई की।
पूर्व छात्रनेता ने आरोप लगाया कि कॉलेज में कक्षाएं संचालित नहीं होती हैं। इसलिए छात्र हितों के लिए संघर्ष करता हूं। इसी से शिक्षक और कर्मचारी खुन्नस खाए रहते हैं। पडरौना कोतवाली में नामजद तहरीर देकर पूर्व छात्रनेता ने कार्रवाई की मांग की है।

उधर, पूर्व छात्रनेता की करतूत से तंग आकर शिक्षकों ने कॉलेज में धरना दिया और आरोप लगाया कि उस पूर्व छात्रनेता का नामांकन कॉलेज में नहीं है। इसके बावजूद हर रोज वह आता है और नामांकन के नाम पर छात्र-छात्राओं का शोषण करता है। ऐसी शिकायत कई बार मिल चुकी थी। मना करने पर कॉलेज मेंं घुसकर हंगामा किया। एक शिक्षक से भी बदसलूकी की।
कोतवाल राज प्रकाश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। पूर्व छात्रनेता का कॉलेज में नामांकन नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *