मंगलवार को चिकित्सक की तहरीर पर मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

सलेमपुर। लार सीएचसी के चिकित्सक व सपा नेताओं के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चिकित्सक की तहरीर पर मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

सोमवार को लार सीएचसी के डॉ. अवनींद्र प्रताप सिंह व सपा के पूर्व जिला जेल विजिटर साहू ध्रुव कुमार गुप्ता के बीच एक-दूसरे का परिचय जानने को लेकर बहस हो गई। अभी लोग कुछ समझते इसी बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई। घटना से नाराज सपा नेता ध्रुव कुमार गुप्ता व चंद्रप्रकाश सिंह समर्थकों के साथ सीएचसी के मुख्य गेट पर बैठ डाॅक्टर को निलंबित करने की मांग करने लगे। करीब ढाई घंटे तक बैठे रहे। इस दौरान अस्पताल आए मरीज व तीमारदार परेशान रहे उन्हें इलाज के लिए दूसरे अस्पतालों की ओर रुख करना पड़ा। विवाद की जानकारी होने पर अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। कुछ देर बाद सीओ श्रीयश त्रिपाठी भी पहुंचे। इसके बाद पुलिस सपा के दोनों नेताओं को हिरासत में लेकर थाने चली गई। मामले में देर रात डाॅ. अवनींद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर पुलिस ने सपा नेता चंद्रप्रकाश सिंह, साहू ध्रुव कुमार गुप्ता व एक अज्ञात पर मारपीट सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *