एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि मोहर्रम मेले में छेड़खानी का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने एक नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ बलवा, छेड़खानी व मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर इमामबाड़ा में लगा मोहर्रम का मेला देखने गईं दो बहनों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने साथ मौजूद उनके भाई को बुरी तरह मारा-पीटा। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटने लगे तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

मामले में शिकायत मिलने पर कोतवाली पुलिस ने एक नामजद समेत पांच पर छेड़खानी, मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में छोटे काजीपुर इलाके का रहने वाला एक युवक अपनी दो बहनों के साथ मोहर्रम के मौके पर इमामबाड़ा में लगा मेला देखने पैदल ही जा रहा था। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में युवक ने बताया है कि रात करीब 9.30 बजे हम सब मिया बाजार इलाके में पहुंचे थे। इसी दौरान नसीम अपने चार अन्य साथियों के साथ बाइक से आया और रास्ते चलती बहनों से छेड़खानी करने लगा।

कुछ दूर चलने पर नसीम और उसके साथियों ने बाइक रोक दी और पैदल साथ चलते हुए बहनों पर फब्तियां कसने लगे। उनका हाथ पकड़ने की भी कोशिश की। युवक ने पुलिस को बताया कि रोकने की कोशिश करने पर सभी उस पर टूट पड़े और बुरी तरह मारा-पीटा। इस दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचने लगे तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि मोहर्रम मेले में छेड़खानी का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने एक नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ बलवा, छेड़खानी व मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *