कुशीनगर जिले में शौच करने गए युवक को मगरमच्छ नहर में खींच ले गया। गांव वालों की मदद से पुलिस और वन विभाग की टीम युवक को ढूंढने में जुटी है

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

कुशीनगर जिले में शौच करने गए युवक को मगरमच्छ नहर में खींच ले गया। गांव वालों की मदद से पुलिस और वन विभाग की टीम युवक को ढूंढने में जुटी है। पानी का बहाव तेज होने के कारण पता नहीं चल सका है। इसकी खबर मिलते ही घर वालों में चीख-पुकार मच गई।

थाना क्षेत्र के मदनपुर सुकरौली गांव निवासी 22 वर्षीय मनोज गांव से सटे मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की पटरी पर बुधवार को दिन में करीब दो बजे शौच करने गया था। युवक नहर के नजदीक पहुंचा तो झाड़ियों में छिपा मगरमच्छ युवक को पानी में खींच ले गया। कुछ दूरी पर काम कर रहे घुठन ने यह देखकर शोर मचाया तो गांव वालों की भीड़ जुट गई।

कुछ देर बाद पुलिस और वन विभाग की टीम भी पहुंच गई। वन विभाग की टीम ने नहर में जाल से घेरेबंदी कराई और नाव के जरिए युवक की तलाश शुरू की। लेकिन सफलता नहीं मिली। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मगरमच्छ युवक को निगल गया।

देर शाम तक नहर किनारे लोगों की भीड़ जमी रही और तलाश जारी थी। इस घटना सेे नहर किनारे बसे गांवों में वाले दहशत में आ गए हैं। दरोगा अखिलेश सिंह ने बताया कि नहर में नावाें के जरिए तलाश की जा रही है। अब तक युवक का पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *