भानवी सिंह ने कोर्ट में दाखिल किए गए अपने जवाब में राजाभैया के खिलाफ कई सनसनीखेज खुलेसे भी किए हैं। भानवी का आरोप है कि तलाक का कारण संपत्ति विवाद है ही नहीं

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया की पत्नी भानवी सिंह ने तलाक के मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है। भानवी सिंह ने अपने जवाब के साथ राजाभैया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जान से मारने का प्रयास और महल में फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार भानवी सिंह ने कोर्ट में दाखिल किए गए अपने जवाब में राजाभैया के खिलाफ कई सनसनीखेज खुलेसे भी किए हैं। भानवी का आरोप है कि तलाक का कारण संपत्ति विवाद है ही नहीं। राजा भैया के तलाक मामले में प्रॉपर्टी एंगल का झूठ गढ़ा गया है। बताया गया कि अवैध रिश्ते और लगातार टॉर्चर का राजा भैया की पत्नी ने विरोध किया. इसी विरोध के चलते राजा भैया ने पहले मारपीट की फिर डराया धमकाया और फिर तलाक का मुकदमा किया।.

महल के कमरे में भी की फायरिंग 
आरोप लगाया कि 23 अप्रैल 2015 को राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह के साथ मारपीट की। उन्हें बुरी तरह मारा पीटा। जिसके बाद भानवी सिंह हॉस्पिटल की इमरजेंसी में भर्ती हुईं। उन्होंने अपने जवाब में मेडिकल रिपोर्ट्स और उस समय की तस्वीरें लगाई हैं। इसके अलावा राजा भैया ने अवैध प्रेम संबंध को लेकर हुए झगड़े में अपने महल के कमरे में फायरिंग भी की। इस दौरान उनकी पत्नी भानवी सिंह बाल-बाल बचीं। यह भी आरोप है कि सितंबर 2020 से राजा भैया ने भानवी सिंह को अपने घर आने से रोक रखा है। इतना ही नहीं भानवी सिंह बच्चों की पढ़ाई और देखरेख का जिम्मा भी उठा रही हैं, दावा किया कि उनके पास राजा भैया के अवैध प्रेम संबंध के सबूत भी हैं।

भानवी ने कोर्ट में दर्ज कराई थी एफआईआर
कोर्ट राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के बीच तलाक के मामले पर सुनवाई कर रही है. पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई थी. इस संबंध में उन्होंने जोर बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. तब उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था. इन दोनों की शादी 1995 में हुई थी और साल 2022 में राजा भैया ने भानवी से तलाक के लिए अदालत का रुख किया था. कुंडा विधायक राजा भैया का आरोप है कि भानवी कुमारी घर छोड़कर चली गई हैं और वह वापस आने से मना कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *