गोरखपुर विश्वविद्यालय की डॉ. श्रद्धा शुक्ला ने उत्तर प्रदेश राज्य ललित अकादमी के निदेशक बनाए जाने पर कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर विश्वविद्यालय के ललित कला एवं संगीत विभाग की सहायक आचार्य डॉ. श्रद्धा शुक्ला ने उत्तर प्रदेश राज्य ललित अकादमी के निदेशक बनाए जाने पर कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है। चयन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं थी। चौंककर बोलीं कि पहली सूचना अमर उजाला से ही मिल रही है।

रंगकर्म, संस्कृति व कला को समर्पित प्रदेश की तीन प्रमुख संस्थाओं के नए निदेशक के नाम तय हो गए हैं। संस्कृति एवं पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव मुकेश मेश्राम ने बताया कि डॉ. श्रद्धा शुक्ला को उत्तर प्रदेश राज्य ललित कला अकादमी का निदेशक नियुक्त किया गया है।

डॉ. श्रद्धा शुक्ला दीनदयाल उयाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में सहायक आचार्य के पद पर कार्यरत हैं। बिपिन कुमार को बीएनए, डॉ. शोभित कुमार नाहर को एसएनए का निदेशक नियुक्त किया गया है।

गोरखपुर विश्वविद्यालय के ललित कला एवं संगीत विभाग की सहायक आचार्य डॉ. श्रद्धा शुक्ला ने उत्तर प्रदेश राज्य ललित अकादमी के निदेशक बनाए जाने पर कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है। चयन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं थी। चौंककर बोलीं कि पहली सूचना अमर उजाला से ही मिल रही है। अगर ऐसा है तो बहुत अच्छा है, सुनकर बहुत खुशी हुई।

डॉ शुक्ला वर्ष 2018 से गोरखपुर विश्वविद्यालय में सहायक आचार्य के पद पर कार्यरत हैं। इससे पहले उन्होंने मणिपुर यूनिवर्सिटी और वनस्थली यूनिवर्सिटी जयपुर में शिक्षण कार्य किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *