Gorakhpur : महाविद्यालय गेट पर छात्राओं को रोककर छींटाकशी-छेड़खानी करने वालों की रात हवालात में गुजरी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

बृहस्पतिवार को सुबह करीब 11 बजे कार में सवार पांच युवक महाविद्यालय गेट पर पहुंच गए और छात्राओं को रोककर छींटाकशी-छेड़खानी करने लगे। छात्राओं से बदसलूकी की सूचना पर मौके पर कुछ शिक्षक पहुंचे और आरोपियों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी, शिक्षकों से भी उलझ गए और उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

गोरखपुर जिले में पीपीगंज इलाके के अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय गेट पर बृहस्पतिवार को छात्राओं से छेड़खानी करने के पांचों आरोपियों की रात हवालात में गुजरी। पुलिस ने महाविद्यालय प्राचार्य से संपर्क कर तहरीर मांगी, लेकिन नहीं दी गई। एसएसपी से बातचीत के बाद भी तहरीर नहीं आने पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया। उधर, महाविद्यालय में शुक्रवार को आई कार्ड की चेकिंग भी तेज कर दी गई।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान डीहाघाट निवासी मोनू यादव, बलुवा निवासी अंकित गुप्ता, रब्बु अली, सिहोंरवा निवासी विशाल मद्देशिया, ऋतिक के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को सुबह करीब 11 बजे कार में सवार पांच युवक महाविद्यालय गेट पर पहुंच गए और छात्राओं को रोककर छींटाकशी-छेड़खानी करने लगे। छात्राओं से बदसलूकी की सूचना पर मौके पर कुछ शिक्षक पहुंचे और आरोपियों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी, शिक्षकों से भी उलझ गए और उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

इसी बीच प्राचार्य ने घटना की सूचना पीपीगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। लेकिन तहरीर न आने की वजह से पुलिस ने शुक्रवार को उनका शांतिभंग में चालान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *