पथरी का इलाज के दौरान मौत आधी रात को अस्पताल के सामने शव रख कर किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

रुद्रपुर कोतवाली के बटुलही गांव निवासी अंकिता (38) पत्नी विशुनदेव सोमवार को पथरी का ऑपरेशन कराने के लिए शहर के परमार्थी पोखरा के पास स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई

देवरिया शहर के एक निजी अस्पताल में पथरी के ऑपरेशन कराने के बाद एक महिला की मौत हो गई। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने सोमवार की रात में शव को अस्पताल गेट पर रखकर प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी होने पर एसडीएम सदर योगेंद्र और कोतवाल दिनेश मिश्र मौके पर पहुंचे और केस दर्ज करने का आश्वासन देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद परिजन मान गए।रुद्रपुर कोतवाली के बटुलही गांव निवासी अंकिता (38) पत्नी विशुनदेव सोमवार को पथरी का ऑपरेशन कराने के लिए शहर के परमार्थी पोखरा के पास स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई तो वह दूसरे निजी अस्पताल में आईसीयू के लिए भेज दिए।

महिला की मौत के बाद परिजन शव को रात में करीब 11 बजे निजी अस्पताल के गेट पर लेकर पहुंचे और शव को रखकर प्रदर्शन करने लगे। नारेबाजी और मासूमों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

डॉक्टर को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। डॉक्टर मौके पर नहीं आए तो लोग धरने पर बैठ गए। एसडीएम ने बताया कि परिजनों को शांत करा दिया गया है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। केस दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *