CCTV में कैद घटना: पेट्रोल के रुपये मांगने पर हत्यारोपी ने फिल्मी अंदाज में मैनेजर के केबिन में बाइक घुसा दी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गोरखपुर जिले में बांसगांव थाना क्षेत्र के सरबसी में स्थित पेट्रोल पंप पर बृहस्पतिवार को दोपहर जमानत पर छूटे हत्यारोपी प्रतितोष यादव ने साथियों संग हंगामा किया। आरोप है कि पेट्रोल के रुपये मांगने पर गुंडई की। फिल्मी अंदाज में मैनेजर के केबिन में बाइक घुसा दी। फिर साथ आए दो बदमाशों ने मैनेजर शेषनाथ के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए भाग गए। पुलिस ने आरोपी प्रतितोष यादव समेत कई लोगों पर हत्या की कोशिश, मारपीट, तोड़फोड़ समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। घायल मैनेजर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सरबसी गांव में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। पुलिस के अनुसार, वहां पर हत्यारोपी प्रतितोष यादव दिन में करीब 11:30 बजे तेल भरवाने आया था। 300 रुपये का तेल डलवाने के बाद रुपये नहीं दे रहा था तो कर्मचारी ने रुपये मांगे। गाली देने पर उसने मैनेजर से बात करने को कहा। इसके बाद आरोपी ने मैनेजर से कहा- मुझे पहचानते नहीं हो, मैं हत्या कर चुका हूं, मुझसे रुपये लोगे तो तुम्हारी भी हत्या कर दूंगा।

पेट्रोल पंप मैनेजर ने तेल के रुपये देने को कहा तो वह गाली देते हुए तब मौके से चला गया। करीब एक घंटे बाद आठ-दस साथियों के साथ फिर पेट्रोल पंप पर पहुंच गया। फिल्मी अंदाज में केबिन में बाइक को घुसाते हुए पिस्टल लेकर उतरा। पिस्टल दिखाने के बाद उसने डंडे से मैनेजर के सिर पर हमला कर दिया। उसका साथी भी डंडा से ताबड़तोड़ वार करने लगा। जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में प्रतितोष यादव और उसके साथियों की गुंडई साफ नजर आ रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर तलाश में जुटी है।

चार साल पहले बाइक में धक्का न देने पर कर दी थी हत्या
पुलिस के अनुसार, प्रतितोष यादव मनबढ़ है। चार साल पहले उसने लालजी मिस्त्री की सिर्फ इस बात पर हत्या कर दी थी कि उसने बाइक में धक्का देने से मना कर दिया था। मौके पर ही लालजी की मौत हो गई थी। जमानत पर छूटने के बाद फिर उसकी गुंडई सामने आई है।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *