छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी छेड़छाड़ से परेशान थी। मामले में एक अन्य युवती भी शामिल थी। उन्होंने कहा कि आजिज आकर बेटी ने फांसी लगा ली

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

लखनऊ के मड़ियांव थानाक्षेत्र में रहने वाली 21 साल की युवती ने छेड़छाड़ से परेशान होकर जान दी थी। वह सीतापुर रोड स्थित निजी इंस्टीट्यूट में बैचलर ऑफ एलिमेंट्री एजुकेशन की तृतीय वर्ष की छात्रा थी।

शनिवार को उसके पिता ने मड़ियांव निवासी नवनीत रावत उर्फ शकीरा, उसके दोस्त हमजा, मोंटी और उसकी प्रेमिका नेहा श्रीवास्तव के खिलाफ बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने व धमकाने के आरोप में केस दर्ज कराया।

मालूम हो कि छात्रा ने 19 अगस्त की देर रात कमरे में फांसी लगा ली थी। उसके पिता का आरोप है कि कॉलेज आते-जाते वक्त नवनीत ने किसी तरह उनकी बेटी का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया और फिर परेशान करने लगा। वह अपने हैकर मित्र हमजा के साथ मिलकर भी उनकी बेटी को तंग करता था।

इसके अलावा मोंटी और उसकी प्रेमिका नेहा उनकी बेटी को नवनीत से बात करने के लिए कहती थी। 19 अगस्त को भी नेहा ने फोन कर नवनीत से बात करने का दबाव बनाया तो उनकी बेटी ने जमकर फटकार लगा दी। इस पर मोंटी ने उसे कॉल कर धमकाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *