बनकटा थाना के एक गांव की युवती का शव मिलने से पूरा गांव स्तब्ध क्षेत्र में दिनभर रही चर्चा

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

भाटपाररानी। बिहार सीमा में बनकटा थाना के एक गांव की युवती का शव मिलने से पूरा गांव स्तब्ध है। यह पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा। लोगों का कहना है कि घटना के पीछे जिस किसी का हाथ हो पर घटना को अंजाम बड़ी ही चालाकी से दिया गया है। युवती को बिहार सीमा में ले जाकर रेल ट्रैक पर रखा गया है, ताकि घटना ट्रेन से कट कर मौत जैसी लगे। हत्या या ट्रेन से कटना तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा

गांव के लोग घटना के बारे में पूछने पर कुछ भी बताने से इन्कार करते रहे, लेकिन छेड़खानी का केस दर्ज होने की बात सभी बता रहे थे। आरोप-प्रत्यारोप दोनों पक्षों से पूरे दिन जारी रहा। मृतका की मां का आरोप है कि उसकी हत्या छेड़खानी के आरोपी युवकों ने की है। हालांकि उसने अभी बनकटा थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। उसका कहना है कि हमारी बेटी पर न्यायालय में चल रहे छेड़खानी के केस के लिए सुलह समझौता का कई माह से आरोपी दबाव बना रहे थे।

जब वे सफल नहीं हुए तो मौका पाकर उसके हाथ-पैर बांधकर चुपके से उठा ले गए और बेटी की हत्या कर शव को चालाकी से बिहार सीमा में रेल ट्रैक पर रख दिए। वह युवकों के सामने ही खुलेआम आरोप लगा रही थी। वहीं दूसरी तरफ छेड़खानी के आरोपी युवक पुलिस और लोगों से इस आरोप को बेबुनियाद बता रहे थे। उनका कहना था कि छेड़खानी वाले केस में सुलह समझौता हो गया है। दूसरी तरफ युवती के परिजन और उसकी मां कह रही थी कि यह झूठ है। अभी हाल ही में आरोपियों पर नोटिस भी कोर्ट से आया है। उन्होंने ही मेरी बेटी की हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *