हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में इलाहाबाद के अधिवक्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन और नारेबाजी की

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी। जुलूस निकालकर हाईकोर्ट के सामने पहुंचे वकीलों ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ अन्याय किया जा रहा है। अधिवक्ताओं को लाठियों से पीटा जा रहा है और उनकी प्राथमकी भी नहीं दर्ज की जा रही है।

हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में इलाहाबाद के अधिवक्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन और नारेबाजी की। हाईकोर्ट के सामने जुटे अधिवक्ताओं ने सरकार से हापुड़ के डीएम और एसपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। दोनों अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। साथ ही लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कदम उठाने की मांग की।

अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी। जुलूस निकालकर हाईकोर्ट के सामने पहुंचे वकीलों ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ अन्याय किया जा रहा है। अधिवक्ताओं को लाठियों से पीटा जा रहा है और उनकी प्राथमकी भी नहीं दर्ज की जा रही है। इस घटना से वकीलों में काफी आक्रोश है। जब तक अधिकारियों के खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाए जाते तब तक वह शांत नहीं होंगे। अगर मांग पूरी नहीं की गई तो अधिवक्ता सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। 

करछना में अधिवक्ताओं ने किया चक्काजाम, पुतला फूंका
 हापुड़ में अधिवक्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की घटना के विरोध में बार एसोसिएशन करछना में अधिवक्ताओं ने तहसील में तालाबंद कर कार्य का बहिष्कार किया। बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने करछना थाना के सामने करछना-कोहड़ार घाट पर चक्काजाम कर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस प्रशासन का पुलता भी फूंका गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *