सोने की चेन खींची तो चोरनी को घसीट कर कोतवाली ले गईं

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद

 

महिदाओ की चैन चुराने वाली महिला को महिलाओ ने रंगे हाथ पकडा।
देवरिया। शहर के बस स्टेशन के पास ई-रिक्शा पर बैठने के दौरान खुखुंदू की रहने वाली शकीना आपा के गले की चेन बगल में बैठी महिला ने उड़ा ली। इसका आभास होने पर आपा ने उसे पकड़कर रस्सी से बांधा और घसीट कर थाने ले गईं।

तलाशी में आरोपी महिला के पास से खींची गई चेन भी बरामद हो गई। इस सब के दौरान काफी भीड़ भी मौके पर जुट गई। ट्रैफिक पुलिस के जवान दोनों को किनारे करने लगे। पीड़ित महिला को लगा कि आरोपी हाथ छुड़ा कर भाग जाएगी तो उसने अपने पल्लू से स्नेचिंग करने वाली महिला को बांध लिया और उसे खींचते हुए कोतवाली लेकर पहुंची। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी शकीना आपा दोपहर में बस स्टेशन पर उतरी थीं। इसी दौरान एक महिला ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली। इस बात का आभास होेने पर शकीना ने आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने तलाशी ली तो उनकी चेन बरामद हो गई। आरोपी महिला भागने का प्रयास करने लगी तो शकीना ने उसके दोनों हाथ बांध दिए। इस दौरान वह ट्रैफिक के जवानों से महिला को पकड़ने की गुहार लगाती रहीं। उनका आरोप है कि जवानों ने उनकी कोई मदद नहीं की। इसके बाद वह आरोपी महिला को लेकर कोतवाली पहुंची। कोतवाल दिनेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी महिला के पास से चेन बरामद हुई है। पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *