बिजली उपकेंद्र पर हंगामा के मामले में छह नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

कसया। बिजली नहीं मिलने से नाराज लोगों की ओर से उपकेंद्र पर हंगामा करने के मामले में एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) की तहरीर पर कसया थाने की पुलिस ने छह नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

मंगलवार की रात कसया ग्रामीण उपकेंद्र से जुड़े हेतिमपुर फीडर का तार गिरने की वजह से बिजली आपूर्ति नहीं हो रहीं थी। इससे वह फीडर ब्रेकडाउन हो गया था। गर्मी से परेशान होकर भाजपा नेता सहित करीब 20 लोग उपकेंद्र पर पहुंच गए। ड्यूटी पर तैनात बिजली कर्मियों को खरी खोटी सुनाते हुए वहां तोड़फोड़ व गाली गलौज देते हुए शहर का फीडर बंद करने लगे। लोगों का कहना था कि जब तक यह फीडर नहीं चालू होगा, तब तक शहर का फीडर बंद रहेगा। समझाने के बाद भी लोग नहीं मान रहे थे।

इस पर विद्युत कर्मचारियों ने 112 नंबर पर फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस मौके से छह लोगों का पड़कर थाने लेकर आई। इस मामले में विद्युत निगम के एसएसओ हफीजुल्लाह अंसारी की तहरीर पर श्याम पांडेय, अनुराग सिंह, मुकेश सिंह, अंकित सिंह, अभिषेक सिंह, मोहन सिंह नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ कसया थाने में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और तोड़फोड़ का केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी इंस्पेक्टर दिग्विजय नारायण राय ने बताया कि एसएसओ की तहरीर पर इन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *