छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है, प्रेमी ने उसके साथ संबंध भी बनाए थे। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा प्रेमी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है, प्रेमी ने उसके साथ संबंध भी बनाए थे। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा प्रेमी है, उसने धोखा दिया। उसे छोड़िएगा नहीं। उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाइएगा। यही मेरी अंतिम इच्छा है।           

महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के रमपुरवा की रहने वाली एक छात्रा सोमवार को बल्लो गांव के पास बड़ी नहर में कूद गई। नहर की पटरी के पास छात्रा का बैग, दुपट्टा, आईडी कार्ड व एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें छात्रा ने लिखा है कि मम्मी-पापा मुझे माफ करना। मैं किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रही। एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद प्रेमी उसे छोड़ अब दूसरी शादी करने जा रहा है।

छात्रा ने आगे लिखा कि उसने मुझसे शादी का वादा किया था। मेरे साथ संबंध भी बनाए थे। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा प्रेमी है, उसने धोखा दिया। उसे छोड़िएगा नहीं। उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाइएगा। यही मेरी अंतिम इच्छा है। 

 

छात्रा का सुसाइड नोट मिलने के बाद कोतवाली पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। छात्रा महाराजगंज के ही एक इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है।

सुसाइड नोट में जिस युवक की बेवफाई का जिक्र छात्रा ने किया है, पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि छात्रा का सुसाइड नोट, बैग, आईडी कार्ड मिला है। छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *