पापा ने मम्मी की गर्दन को 4 बार काटा 16 साल के बेटे ने सुनाई मां की हत्या की कहानी

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार
विश्वजीत राय

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नशे में धुत पति ने कुदाल से काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मां की चीख सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे बेटे ने बचाने की कोशिश की तो सनकी पिता बेटे को भी मारने दौड़ा।

बेटे ने किसी तरह खुद को बचाया। और भागकर आसपास के लोगों से मदद के लिए शोर करने लगा। लोगों को आता देख आरोपी मौके से भाग गया । आरोपी ने महिला की गर्दन पर 4 बार कुदाल से वार किया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराकर शाम को परिजनों को सौंपा।

आरोपी पिता ने बेटे पर भी किया हमला

घटना कुशीनगर के पडरौना गांव की है। आरोपी जय प्रसाद रविवार की शाम को शराब के नशे में घर पहुंचा। भोजन करने के बाद कमरे में सो गया। बेटे ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के साथ छत पर सो रहा था। सोमवार सुबह बारिश की वजह से बेटा सत्यम और प्रमिला नीचे आकर अलग- अलग कमरे में सो गए। कुछ देर बाद सनकी पति संजय ने सो रही प्रमिला के गर्दन पर कुदाल से वार कर दिया मां की चीख सुनकर सो रहे बेटे की नींद खुली तो वह शोर मचाते हुए बाहर निकला, तो पिता ने बेटे पर भी हमला
करने के लिए दौड़ा।

बेटे ने किसी तरह खुद को बचाया और पड़ोसी के घर में जाकर मदद के लिए शोर करने लगा। बेटे का शोर सुनकर आसपास के लोग लाठी-डंडा लेकर पहुंचे। लोगों को आता देख आरोपी पति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने पति पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *