सारे जतन फेल, नो इंट्री में घुसे वाहनों से बाजार में लगा जाम

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफल समाचार

पडरौना। शहरी इलाके में यातायात पुलिस ने धनतेरस से दिवाली तक व्यावसायिक वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई थी। इन वाहनों को रात 11 बजे से सुबह आठ बजे तक ही शहर में आने की अनुमति दी गई थी। पर, दिन के समय में ही ये वाहन घुस गए। इसके कारण लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। शहर की कई सड़कों पर दिन भर जाम लगा रहा। हालांकि पुलिस ने इन वाहनों को बाजार में रोकने के लिए मुस्तैद रही। लेकिन इसका असर नहीं दिखा।
शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे गंगीराम मंदिर के पास एक ई-रिक्शा और नगर पालिका का कूड़ा वाहन चला गया। इसकी वजह से वहां जाम लग गया। इस जाम से निकलने में लोेगों को करीब 20 मिनट लग गए। वहीं, दोपहर करीब डेढ़ बजे तिलक चौक से मेन बाजार की तरफ से जाने वाली सड़क पर ई-रिक्शा और ठेले के कारण परेशानी उठानी पड़ी। दिन के करीब दो बजे कोतवाली रोड और कसेरा टोली रोड पर ई-रिक्शा और टेंपो दिखाई दिए। यातायात पुलिस ने वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा रखा था। जलकल रोड, साहबगंज स्थित पीएनबी के पास, नौकाटोला स्थित रामकोला रोड समेत अन्य स्थानों पर वैरिकेटिंग लगाकर पुलिस और होमगार्ड के जवानों की तैनाती की गई थी। ये पुलिस कर्मी लागातार अनाधिकृत वाहनों को मुख्य बाजार में जाने से रोकते रहे, लेकिन उसका असर कम देखने को मिला।

शहर के नो एंट्री जोन में वाहनों को रोकने के लिए कई जगह वैरिकेडिंग लगाई गई है। पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मी और होमगार्ड के जवान तैनात किए हैं। कुछ ई-रिक्शा, टेंपो और ठेला वाले शहर की अन्य गलियों के रास्ते बाजार में घुस गए होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *