किशोर को बचाने पहुंचे दुकानदार पर राॅड से हमला

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

लार। नगर की मुख्य सड़क पर पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर शुक्रवार की रात आठ बजे सरेराह एक किशोर की कुछ मनबढ़ युवक पिटाई करने लगे। यह देख बीच बचाव को दौड़े दुकानदार पर मनबढ़ों ने राॅड से हमला कर घायल कर दिया। सरेराह होती पिटाई से अन्य दुकानदार सहम गए। इस दौरान बाजार में अफरातफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया। पीड़ित ने चार नामजद सहित दस अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

लार नगर के भरटोलिया वार्ड के सामने बाजार की मुख्य सड़क पर शुक्रवार की रात कुछ मनबढ़ युवक एक किशोर की पिटाई करने लगे। चीखपुकार की आवाज सुन दौड़े पास के दुकानदार कन्हैया कुमार सैनी बीच बचाव करने लगे। आरोप है कि इस बात से खार खाए युवकों ने रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़े। इसके बाद दुकान में घुस तोड़ फोड़ करने लगे। जिससे दुकान में रखा सामान क्षतिग्रस्त हो गया। यह देख अन्य दुकानदार सहम गए। इस दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई। वहीं सड़क पर लोगों की भीड़ जुटने से कुछ देर के लिए दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। उधर, हमलावर पिटाई करने के बाद हाथों में लोहे की राॅड लहराते हुए बेखौफ होकर चले गए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो की अमर उजाला पुष्टि नहीं करता है।

वहीं, घायल दुकानदार को लोगों की मदद से सीएचसी लार पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार हुआ। पीड़ित ने चार नामजद सहित दस अज्ञात के खिलाफ मारपीट व दुकान में घुसकर तोड़ फोड़ करने का आरोप लगा तहरीर दी है। पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि तहरीर मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

फुटेज निकाल आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
लार। दुकानदार की पिटाई के बाद हमलावर बाजार की मुख्य सड़क पर सरेराह रॉड लहराते हुए घटनास्थल से आगे बढ़ रहे हैं। इसकी वीडियो वायरल हो रहा है। अमर उजाला वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर इसी वीडियो के माध्यम से पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *