आठ के खिलाफ हत्या का प्रयास व बलवा का केस

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

लार। नगर के मुख्य बाजार में सरेराह गोलबंद मनबढ़ युवकों ने दो दिन पूर्व दुकानदार पर राॅड से हमला कर दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़े। इसके बाद युवकों ने दुकान में घुसकर भी तोड़ फोड़ किया था। पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया। वहीं तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर सरेराह हुई दुकानदार पर प्राणघातक हमले से व्यवसायियों में नाराजगी है।
लार नगर के कन्हैया कुमार सैनी की दुकान मुख्य बाजार में स्थित है। बृहस्पतिवार की शाम को गोलबंद युवक सरेराह एक किशोर की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे। यह देख कन्हैया बीच-बचाव को दौड़े। इस दौरान मनबढ़ युवकों ने किशोर को छोड़ कन्हैया के ऊपर राॅड से हमला कर दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़े। इसके बाद दुकान में घुस जमकर तोड़-फोड़ किया। इस दौरान बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने लड्डन, विक्की, पिक्कू, किशन, नागा सभी निवासी वैश्यकरनी वार्ड सहित तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास, तोड़-फोड़, बलवा सहित मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह छापा मारकर पकड़ लिया। सभी से पूछताछ की जा रही है।

फुटेज निकाल अज्ञात हमलावरों की पहचान करने में जुटी पुलिस

लार। दुकानदार की पिटाई के बाद युवकों का राॅड लहराने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अमर उजाला इसकी पुष्टि नहीं करता है। वहीं वीडियो देख दुकानदार पुलिस को कोस रहे हैं की पुलिस का भय युवकों में नहीं है। उधर अज्ञात युवकों की पहचान के लिए पुलिस फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *