स्कूल वाहन की चपेट में आने से पांच वर्षीय मासूम की मौत

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

प्रतापपुर ( भाटपाररानी)। श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसौनी दीक्षित में शनिवार की दोपहर में एक स्कूली वाहन की चपेट में आने से सड़क के किनारे अपने घर के पास खड़े पांच वर्षीय मासूम की कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने वाहन और चालक को पकड़ लिया तथा पुलिस को सौंप दिया।
क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल का वाहन छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर गांव में छोड़ने जा रहा था। प्रतापपुर -भवानी छापर मार्ग के बगल में स्थित परसौनी दीक्षित गांव से स्कूली वाहन जा रहा था। इसी दौरान सड़क के किनारे अपने दरवाजे के पास खड़ा पांच वर्षीय अंशु पुत्र दिलीप गुप्ता वाहन की चपेट में आ गया और बुरी तरह से कुचल गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने स्कूल वाहन व चालक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई तथा स्कूली वाहन को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि स्कूली वाहन कब्जे में है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर स्कूली वाहन चालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *