प्रेम संबंध में हुई थी युवक की नृशंस हत्या, गला काटकर फेंक दिया नदी में

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफल समाचार

पडरौना/कसया। कसया थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के निवासी मुमताज नाम के जिस युवक का शव रविवार को बाड़ी नदी में मिला था, उसकी हत्या के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच गई है। हत्यारों ने युवक का गला काटकर सिर और धड़ नदी में अलग-अलग फेंक दिया था। उसी दिन से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। गांव के कुछ युवकों से पुलिस पूछताछ, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और मोबाइल फोन की कॉलडिटेल, ग्रामीणों से बातचीत के आधार पर पुलिस आशनाई में हत्या किए जाने के नतीजे पर पहुंची है। बुधवार को इस हत्याकांड का खुलासा किए जाने की संभावना है।

कोल्हुआ निवासी 22 वर्षीय मुमताज का गला काटकर हत्यारों ने सिर और धड़ बाड़ी नदी में फेक दिया था। रविवार की सुबह नदी से उसका सिर व धड़ अलग-अलग स्थान से बरामद हुआ था। इस निर्मम हत्या से परिजन अभी भी बदहवास हैं। वे लोग पुलिस प्रशासन से हत्या का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं

सूत्रों से पता चला है कि इस घटना में पुलिस को कुछ पहलुओं पर सफलता मिली है। पुलिस गांव के कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस की जांच में गांव के ही कुछ युवकों के इस हत्याकांड में शामिल होने की आशंका है। सूत्रों के मुताबिक मुमताज की हत्या युवती के प्रेम संबंध से प्रेरित प्रतीत हो रहा है। पुलिस पकड़े गए कुछ युवकों से मिली जानकारी के आधार पर इस घटना का जल्द खुलासा कर दिए जाने की बात कह रही है।
इस संबंध में कसया के सीओ कुंदन सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के खुलासे के काफी करीब पहुंच गए हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *