अंतरराज्यीय गिरोह के पांच बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, 25-25 हजार रुपये के थे इनामी

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफल समाचार

पुलिस ने रविवार रात अंतरराज्यीय चोरी और साइबर आर्थिक अपराधों में शामिल पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। पकड़े गए आरोपियों पर गोरखपुर, बस्ती, देवरिया और कुशीनगर में चोरी, धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों में केस दर्ज हैं।

कुशीनगर के एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि रविवार की रात करीब नौ बजे साइबर सेल और हाटा, कप्तानगंज और अहिरौली बाजार थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में गोरखपुर के बांसगांव निवासी सुधीर सैनी, इसी गांव के सुरजीत बिंद और चित्रकूट जिले के पसवेडा निवासी इरफान को पकड़ा।

सुधीर के पैर में गोली लगी है। तीनों ही 25-25 हजार रुपये के इनामी हैं। मुठभेड़ में दो अन्य बदमाश रामनगर कड़जहां थाना खोराबार रामकुमार उर्फ गुड्डू निषाद और सीताराम निषाद को भी गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से चार पहिया वाहन, बाइक, पिस्टल, कारतूस, तमंचा, 55 एटीएम कार्ड, छह मोबाइल फोन, आठ मोहरें, चार फर्जी आरसी, चोरी के आभूषण और चार फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुए हैं। इन सभी के खिलाफ गोरखपुर-बस्ती मंडल के विभिन्न जनपदों में चोरी, धोखाधड़ी आदि के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *