कुशीनगर: सांसद व विधायक ने सतीश के शोकाकुल परिवार को बंधाया ढाढ़स

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफ़ल समाचार कुशीनगर

कुशीनगर: सांसद व विधायक ने सतीश के शोकाकुल परिवार को बंधाया ढाढ़स

कसया। क्षेत्र के सपहां गांव के नौका टोला निवासी सतीश यादव की हत्या की जानकारी होने पर सांसद और क्षेत्रीय विधायक ने परिवारीजनों को ढाढ़स बंधाया। 31 दिसंबर की देर रात सतीश यादव की खरदर पुल पर हत्या हुई थी।

सांसद विजय कुमार दुबे बृहस्पतिवार को सतीश यादव के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली तथा यथासंभव सहयोग का आश्वासन दिया। वहां उपस्थित लोगों ने खरदर पुल पर आए दिन हो रही घटनाओं से सांसद को अवगत कराया और वहां पुलिस चौकी स्थापित कराने की मांग की। सांसद ने वहीं से पुलिस अधीक्षक को फोन किया तथा हत्या में हुई अब तक की कार्रवाई की जानकारी ली। उन्होंने खरदर पुल पर पुलिस चौकी बनवाने के लिए कहा, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चौकी स्थापना में समय लगेगा। तब तक यदि जगह उपलब्ध हो जाए तो तत्काल पुलिस बूथ की व्यवस्था कर दी जाएगी। इस पर सांसद ने वहां उपस्थित नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश कुमार जायसवाल एवं सभासद सूर्यनाथ यादव से जगह उपलब्ध कराने को कहा। उसी क्रम में शाम को विधायक पीएन पाठक भी नौका टोला पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिए।

खरदर स्थान मंदिर पर सांसद ने की पूजा
कसया नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश कुमार जायसवाल के आग्रह पर वार्ड नंबर-3 संत गाडगे नगर में स्थित खरदर स्थान देवी मंदिर में सांसद विजय कुमार दुबे ने पूजा अर्चना की। नगरपालिका की ओर से कराए गए विकास कार्यों को देखा। ग्रामीणों की ओर से देवी मंदिर से सटे बहने वाली नदी पर पुल की मांग किए जाने पर उन्होंने नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि से प्रस्ताव मांगा, जिसके आधार पर सिंचाई मंत्री से मांग किया जा सके। इस दौरान सभासद सूर्यनाथ यादव, चंद्रप्रकाश चमन, रामसेवक यादव, दीपक शर्मा, राकेश यादव, प्रमिल गुप्ता, सुमित जायसवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *