कुशीनगर: फार्मा काॅलेज के प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज

Uncategorized

प्रवीण शाही

सफल समाचार कुशीनगर 

कुशीनगर: फार्मा काॅलेज के प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज

पटहेरवा। क्षेत्र के भेलया निवासी एक छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। तहरीर उन्होंने क्षेत्र के एक डी-फार्मा काॅलेज में दंड स्वरूप दूसरे बच्चे को कंधे पर बैठाकर ग्राउंड का चक्कर लगवाने और उनके बेटे का घुटना टूटने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने मंगलवार की देर रात आरोपी संस्थान के प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है। इस संबंध में कालेज के प्रबंधक रामेश्वर कुशवाहा का कहना है कि बच्चों के खेलने के दौरान घटना हुई थी। दंड देने जैसी कोई बात नहीं थी। इसमें विद्यालय प्रशासन की कोई गलती नहीं है। उनका आरोप निराधार है।

जानकारी के मुताबिक, तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भेलया गांव निवासी नरेंद्र मणि त्रिपाठी ने तहरीर में कहा कि वे पुत्र विजय मणि त्रिपाठी का जेके इंस्टिट्यूट फार्मा हरपुर बेलही में डी-फार्मा के लिए बीते 30 अक्तूबर को नामांकन कराया था। आरोप है कि 12 दिसंबर को काॅलेज प्रबंधक व प्राचार्य ने बतौर दंड के रूप में उनके पुत्र विजय मणि के कंधे पर नौसाद आलम नाम के छात्र को जबरन बैठा कर विद्यालय परिसर के दो चक्कर लगाने को कहा। बेटे के कंधे पर अधिक भार पड़ने से उसका घुटना टूट गया। विद्यालय प्रबंधक उसे सीएचसी तमकुही ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। इसके दौरान मुझे सूचना दी गई। वहां से उसे समउर में एक निजी अस्पताल ले गए, जहां सात दिन उपचार के बाद उसे दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी गई। पीड़ित छात्र के घुटने का ऑपरेशन गोरखपुर में निजी अस्पताल में कराया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार की देर रात आरोपी प्रबंधक/प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *