4 फरवरी को कुशीनगर आएंगे सीएम योगी, प्रशासनिक तैयारियां शुरू

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

4 फरवरी को कुशीनगर आएंगे सीएम योगी, प्रशासनिक तैयारियां शुरू

कुशीनगर।सीएम योगी आदित्यनाथ 4 फरवरी को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने कप्तानगंज ब्लॉक के ग्रामसभा खबराभार में पहुंचेंगे। वह यहां करीब दो घंटे तक रुकेंगे। इसको लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड में है।

डीएम उमेश मिश्र, एसपी धवल जायसवाल, एडीएम वैभव मिश्र, एसडीएम, लोक निर्माण विभाग, बिजली विभाग समेत अन्य विभागों के अफसरो ने गांव पहुंचकर करीबो घंटे तक सीएम हेलीकॉप्टर की लैंडिंग और प्रस्थान के रूप रेखा पर चर्चा की।

 

खबराभार गांव निवासी पूर्व विधायक व गो सेवा आयोग के उपाध्यक्ष अतुल सिंह के पौत्र व ब्लॉक प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष विशाल सिंह के पुत्र तेजस सिंह का मुंडन संस्कार 4 फरवरी को होना है। गो सेवा आयोग के उपाध्यक्ष अतुल सिंह ने मुख्यमंत्री के आगमन की पुष्टि करते हुए कहा कि मौसम समेत अगर सब कुछ अनुकूल रहा तो सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 2 घंटे तक खबराभार में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही वह पौत्र तेजस के साथ-साथ उपस्थित लोगों को आशीर्वाद प्रदान करेंगे। ब्लॉक प्रमुख संघ के अध्यक्ष विशाल सिंह ने बताया कि हम लोगों का सौभाग्य है कि सीएम ने अपने व्यस्ततम समय को खबराभार गांव को दिया है। गांव व क्षेत्र की जनता के लिए यह हर्ष का विषय है। उनके स्वागत के लिए अभी से हम लोग तैयार हैं। सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर डीएम उमेश मिश्र, एसपी धवल जायसवाल व अन्य अफसरों ने गांव पहुंच कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। हेलीपैड समेत अन्य

तैयारियों को लेकर चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *