युवक ने खोला एटीएम, बैंक कर्मियों ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

अनुग्रह परासर

सफल समाचार देवरिया

युवक ने खोला एटीएम, बैंक कर्मियों ने पकड़ा

देवरिया मंगलवार को शहर के सिविल लाइन रोड स्थित एक बैंक का एटीएम युवक ने खोल दिया। इसकी जानकारी होने पर बैंक कर्मियों ने युवक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को कोतवाली लेकर चली गयी।

पुलिस युवक से एटीएम खोलने के संबंध में पूछताछ कर रही है।

दिल्ली निवासी एक युवक का भाटपाररानी तहसील क्षेत्र के बनकटा में ससुराल है। वह दिल्ली में बैंक में पैसा जमा करने वाली एजेंसी एसआईएस में कैश वाहन चालक हैं। वह साली की शादी में ससुराल आया है। वह मंगलवार को बाजार करने देवरिया आया हुआ था। पैसा निकालने को वह शहर के सिविल लाइन स्थित पंजाब नेशनल बैंक के परिसर में लगे एटीएम में गया। पैसा निकालने के दौरान उसका एटीएम मशीन में फंस गया। वह बैंक कर्मियों को सूचना देने की जगह खुद मशीन से एटीएम निकालने लगे। इस दौरान एटीएम मशीन खुल गया। किसी ने युवक द्वारा एटीएम मशीन तोड़ने की सूचना बैंक कर्मियों को दी। मौके पर पहुंचे बैंक कर्मियों ने युवक को पकड़कर सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम खोलने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम, पता व देवरिया आने की वजह बतायी। उसने कहा कि वह पैसा निकालने गया था, इस दौरान उसका एटीएम मशीन में फंस गया। एटीएम निकालने के प्रयास में कोई बटन दब जाने से मशीन खुल गयी। उसके द्वारा ऐसा जान बूझकर नहीं किया गया है। सदर कोतवाली वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि पैसा निकालने के दौरान युवक का एटीएम फंस गया, उसे निकालने के दौरान

कोई बटन दबने से मशीन खुल गयी, उसे तोड़ने का प्रयास नहीं किया गया। हालांकि उसके एटीएम में पैसा भरने वाली एजेंसी का चालक होने से उस पर जानबूझकर एटीएम खोलने का संदेह भी है। युवक को हिरासत में लिया गया, बैंक से तहरीर मिलने पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *