शिवपूजन को बेटी की शादी की हसरतें रह गयी अधूरी

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

प्रवीण शाही

सफल समाचार कुशीनगर

शिवपूजन को बेटी की शादी की हसरतें रह गयी अधूरी

कुशीनगर। तमकुहीराज थाना क्षेत्र के दाहूगंज बाजार में शनिवार को हुए बाइक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। मृतक शिव पूजन सिंह की लड़की की शादी 4 मार्च को होनी तय थी परंतु होनी को कुछ और ही मंजूर रहा।

मौत के समाचार ने क्षेत्र के लोगो में शोक का लहर दौड़ गया है। परिजन को यह विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि जो कल तक साथ था वो कहां चला गया।

गोपालगंज जिले के विक्रमपुर निवासी शिव पूजन सिंह के चार बच्चों में दूसरी बेटी की शादी सेवरही थाने के पिपरा घाट गांव में 4 मार्च को होना तय थी। शादी संबंधित मामले में बात करने और रिश्तेदारों के बुलाने के लिए शिव पूजन सिंह अपने पुत्र के मित्र कृष्ण चौहान निवासी खाल गांव के साथ बाइक से निकले थे परंतु लौट कर नही आए। घर पर शादी की तैयारी चल रही थी कि तभी घर के लोगों को मौत की सूचना मिली।मृतक के बेटी जिसका शादी 4 मार्च को था उसका रो रोकर बुरा हाल है। उसको अभी भी लग रहा है कि उसके पापा अभी आ जायेंगे। मृतक के परिजन को मौत पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। जिस घर में खुशियों का माहौल था उस घर में मौत का सन्नाटा पसरा हुआ है। शिवपूजन सिंह घर के इकलौते कमाने वाले थे। खाल गांव निवासी कृष्णा चौहान का भी इस दुर्घटना में मौत हो गया था। कृष्ण के तीन बच्चे हैं जो अभी नाबालिग है। घर पर माता

पिता, पत्नी और तीन मासूम बच्चे है। कृष्णा घर का इकलौता कमाने वाला लड़का था। कृष्ण के बेटे को अभी भी इंतजार है कि उसके पापा उसके लिए खिलौना लेकर आते ही होंगे। उस मासूम को यह नहीं पता कि उसके पापा अब कभी नहीं आयेंगे। रविवार के देर शाम को मृतक के परिजन को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है। परिजनों ने देर शाम को शव का दाह संस्कार कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि अभी इस संबंध में परिजन से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *