यूपी कुशीनगर में बारात देखने गई मासूम से दरिंदगी, डॉक्टरों ने पुलिस का मामला बताकर नहीं किया इलाज

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

यूपी कुशीनगर में बारात देखने गई मासूम से दरिंदगी, डॉक्टरों ने पुलिस का मामला बताकर नहीं किया इलाज

कुशीनगर में 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. 26 वर्षीय युवक पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. बारात देखने गई बच्ची दरिंदे का शिकार बन गई. सनसनीखेज घटना रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

 

4 फरवरी को बारात में ऑर्केस्ट्रा देखने मासूम बच्ची गई थी. आर्केस्टा देखने युवक भी आया हुआ था. युवक की बच्ची पर नजर पड़ी. आरोपी बहला फुसला कर गांव से कुछ दूर बच्ची को झाड़ियों में ले गया.

 

मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

 

सुनसान जगह में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बच्ची खून से लथपथ झाड़ियों में तड़पती रही. बारात के शोर में मासूम की आवाज दब गई. ग्रामीणों को बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने मौके पर पहुंचकर बच्ची को झाड़ियों से निकाला. झाड़ियों से निकालने के बाद बच्ची अस्पताल ले जाया गया. पीड़ित मासूम का इलाज जिला अस्पताल में नहीं हुआ. डॉक्टरों ने पुलिस का मामला बताकर इलाज करने से मना कर दिया. बच्ची दर्द से कराह रही थी.

 

अस्पताल में नहीं मिला इलाज

 

आखिरकार बच्ची के साथ हैवानियत की जानकारी पुलिस को दी गई. आरोप है कि पुलिस ने भी गंभीरता नहीं दिखाई. मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस की नींद टूटी. आनन

 

फानन आज बच्ची को कुशीनगर महिला चिकित्सालय लेकर पुलिस गई. बच्ची की स्थिति बेहद खराब होने के चलते डॉक्टरों ने कुशीनगर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. परिवार से नामजद तहरीर मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई. फरार चल रहे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया.

 

पुलिस ने भी बरती लापरवाही

 

मुकदमा दर्ज होने के बाद कुछ घंटों में आरोपी हवालात पहुंच गया. परिजनों ने पुलिस और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अस्पतालों के चक्कर लगाते रहे, डॉक्टर पुलिस का मामला बताकर इलाज करने से बचते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *