अजब मोहब्बत : युवती को हुआ दो बच्चों के पिता से प्यार, प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार
प्रवीण शाही

कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी है। रविवार की शाम प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची। उसके दरवाजे पर बैठकर शादी की जिद पर अड़ गई। इससे देर रात तक गहमा-गहमी बनी रही। प्रेमी दो बच्चों का पिता है। वह प्रेमिका को घर में घुसने नहीं दे रहा है। सोमवार की सुबह भी इस मामले में पंचायत चलती रही। एक तरफ घरवाली तो एक तरफ बाहरवाली को लेकर गांव में गहमा-गहमी बनी हुई है।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दो बच्चों का पिता है। उसे गांव की युवती से प्रेम हो गया था। कुछ माह पूर्व प्रेमी चंडीगढ़ कमाने गया, जहां उसने अपनी प्रेमिका को भी बुला लिया। उसने पत्नी की तरह अपने साथ रखकर शारीरिक संबंध बनाए। करीब चार दिन पूर्व वह अपनी प्रेमिका को लेकर गांव पहुंचा। घर आते ही उसने प्रेमिका को बरगलाकर उसकी रिश्तेदारी में भेज दिया। शनिवार को रिश्तेदार के घर से युवती लौट आई। उसने युवक से मिलकर उसके साथ रहने की बात कही।

युवक ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया। इससे परेशान होकर रविवार की शाम सात बजे युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। शादी की बात करती हुई जबरन घर में घुस गई। इससे युवक की पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर तकरार हुई। पत्नी ने पति की प्रेमिका को घर से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद युवती ने प्रेमी के घर पर ही धरना शुरू कर दी। वह अपने प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी है। इस मामले को लेकर आसपास गांवों में भी गहमा-गहमी बनी हुई है। युवक की पत्नी ने अपने मायके के लोगों को बुला लिया। सभी पक्षों के जुटने पर सोमवार की दोपहर तक पंचायत चलती रही। इस संबंध में एसएचओ विशुनपुरा महेंद्र राम प्रजापति ने बताया कि किसी ने इसकी सूचना नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *