दीप हंसपाल के साथ मारपीट करने वाले कृत्य का खुलासा करने पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पुलिस टीम को दी बधाई

उत्तराखंड उधमसिंह नगर

सफल समाचार
मयंक तिवारी

किच्छा :- व्यापारी नेता निर्मल हंसपाल के पुत्र दीप हंसपाल के साथ मारपीट करने वाले कृत्य का खुलासा करने पर पूर्व विधायक व वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश शुक्ला ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए कहा कि पुलिस को नपुंसक बताने वाला बयान देने वाले क्षेत्रीय विधायक तिलकराज बेहड़ को पुलिस से व भाजपा सरकार से माफी मांगनी चाहिए अन्यथा उन पर हेट स्पीच का मुकदमा कायम कर आजम खां की तरह इनकी सदस्यता बर्खास्त करनी चाहिए!

शुक्ला ने कहा कि लगातार तीसरी बार मारपीट की घटनाओं पर क्षेत्रीय विधायक बेहड़ ने पुलिस, भाजपा सरकार और मुझ को बदनाम करने की साजिश की जो सफल नहीं हुई, उनमें जरा भी नैतिकता है तो अनर्गल बयानबाजी छोड़कर माफी मांगें नहीं तो चुल्लू भर पानी में डूब मरे!

शुक्ला ने कहा कि नेताओं एवं सामाजिक लोगों को अपने पुत्रों के संस्कारों पर नजर रखनी चाहिए कि वह कहां उठ बैठ रहा हैं, क्या कर रहा है, किन लोगों की संगति में है?

शुक्ला ने कहा कि इस मारपीट की घटना में अधिकारियों को हटाने व उन्हें दबाव में लेने की विधायक की साजिश सफल न होने पर वे खुलासे को ही गलत करार दे रहे हैं, जो उनकी घटिया मानसिकता, षड्यंत्र व झूठ फरेब की राजनीति का परिचायक है!

शुक्ला ने कहा कि बेहड़ के अपराधिक इतिहास एवं उनके संरक्षण में पलने वाले अपराधियों के विरुद्ध वे जल्दी ही मोर्चा खोलेंगे तथा बेहड़ की बुद्धि शुद्धि के लिए भाजपा हवन करेगी!

शुक्ला ने कहा कि वे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियो, कर्मचारियों के विरुद्ध घृणात्मक टिप्पणी एवं उन्हें नपुंसक बताने वाले बयान वीर तिलक राज बेहड़ को पार्टी से निकालने की मांग करेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *