सलेमपुर स्थित सेंट पॉल पब्लिक स्कूल के पीछे हाईटेंशन तार के चपेट में आने से एक छात्र की मौत

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

जनपद के सलेमपुर स्थित सेंट पॉल पब्लिक स्कूल के पीछे हाईटेंशन तार के चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर मिलते हैं स्कूल के छात्र और उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे, लेकिन परिजन वाहन को रोक दे रहे थे। इसको लेकर पुलिस और लोगों में जमकर नोकझोंक हुई। परिजन जिलाधिकारी आने के बाद शव जाने की बात कह रहा है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदपलिया गांव निवासी व बाराबंकी में तैनात दरोगा उमाशंकर का पुत्र अमित कुमार (16) नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल में दसवीं का छात्र था। शनिवार की सुबह वह घर से कोचिंग के लिए निकला कोचिंग करने के बाद वह वापस घर लौट रहा था। अभी वह सेंट पॉल स्कूल के पीछे पहुंचा था, कि पोल से नीचे लटक रहा हाईटेंशन का तार के चपेट में वह आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित परिजन व स्कूली छात्रों में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हंगामा करने लगे।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कई बार सीएचसी से निकालने की कोशिश की, लेकिन परिजन जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की बात कह ले जाने से मना कर दिया। इसको लेकर पुलिस व आक्रोशित लोगों के बीच नोकझोंक होती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *