घने कोहरे की वजह से रोडवेज बस, पीकअप और ब्रेजा कार मे हुई जबरदस्त टक्कर

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

देवरिया जनपद की बरहज तहसील अंतर्गत भलुअनी थाना क्षेत्र में बारीपुर गांव के समीप शुक्रवार सुबह घने कोहरे में परिवहन निगम की बस व पिकअप की आमने-सामने मे भिड़ंत हो गई। इसमें करीब आधा दर्जन व्यक्ति हुए हैं। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना देख आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को का प्राथमिक उपचार कराया। वहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया।

शुक्रवार की सुबह बनारस से पडरौना के लिए खजूर से लदा पिकअप जा रहा था। इसी बीच देवरिया से बरहज की तरफ जा रही बस ने सामने से ठोकर मार दी। इससे बस में सवार यात्रियों को हल्की चोट लगी। वहीं पिकअप चालक रतन पुत्र पारसनाथ ग्राम शिवपुर वाराणसी भी चोटिल हो गए।

मौके पर पहुंचकर डॉक्टर एसके तोमर ने घायलों का उपचार किया। बस और पिकअप में भिड़ंत होने के बाद देवरिया की तरफ से आ रही ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर बस में पीछे से जा भिड़ी। कार सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बस व पिकअप को थाने ले गई। इंस्पेक्टर भलुअनी बृजेश मिश्र ने बताया कि घने कोहरे के कारण एक के बाद एक तीन वाहन भीड़ गए। बड़ा हादसा होने से बच गया। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *