प्रेमी से शादी की जिद लेकर युवती ने किया हंगामा, प्रेमी के घर बैठी धरने पर

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार
प्रवीण शाही

कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर प्रेमी से शादी की जिद लेकर युवती ने हंगामा किया। युवती ने अपने प्रेमी के घर पहुंचकर धरना शुरू कर दिया। युवती ने कहा कि जब तक उसकी शादी तय नहीं होगी, वह घर नहीं लौटेगी। हंगामा बढ़ने पर प्रेमी के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। देर शाम तक पुलिस युवती को समझाने में जुटी रही। एसएचओ का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का प्रेम संबंध गांव के युवक संग है। बुधवार को युवती अचानक युवक के घर पहुंच गई और शादी की जिद पर धरने पर बैठ गई। गांव के लोग जुटे तो युवती ने बताया कि युवक उससे अक्सर फोन पर बात करता है। उसने शादी का वादा किया था, लेकिन वह अब वह मुकर रहा है। युवती ने धमकाया कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। युवती के ड्रामा करने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस उसे लेकर थाने चली गई।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उसने बताया है कि युवक संग उसके संबंध हैं। इसलिए वह उससे शादी करना चाहती है। इस मामले में युवती की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान युवती अपने माता-पिता के साथ रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *