टेंपो की ठोकर से बाइक पर बैठे मां-बच्चे गिरे , हादसे मे पाँच वर्षीय बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

देवरिया जनपद के रुद्रपुर नगर के पूर्वी बाईपास पर सोमवार दिन में टेंपो की ठोकर से इलाज कराने जा रहे मां-बच्चे गिर पड़े। हादसे में पांच साल के मासूम एजाज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद टेंपो चालक फरार हो गया। मृतक का परिवार गोरखपुर जिले के गजपुर का रहने वाला है।

गोरखपुर जिले के गजपुर गांव निवासी हुसैन आलम विदेश में रहते हैं। घर पर उनकी पत्नी रफीकुल अपने दो बेटों उस्मान (10) और एजाज (पांच) के साथ रहती थीं। सोमवार को रफीकुल बड़े बेटे उस्मान को देवरिया इलाज कराने को ले जा रही थीं। साथ में छोटा बेटा एजाज भी था।

बाइक हुसैन आलम का भतीजा भोलू (25) चला रहा था। भोलू ने हेलमेट लगा रखा था। एजाम बाइक पर सबसे आगे टंकी पर बैठा था। नगर के पूर्वी बाईपास पर ब्रेकर के करीब बगल से गुजर रहे टेंपों ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सभी लोग घायल हो गए।

बाइक से गिरने पर एजाज के सिर में गंभीर चोट लगी। इसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां उस्मान और भोलू का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दुर्घटनास्थल से टेंपो चालक वाहन लेकर फरार हो गया। बेटे की मौत के बाद बदहवास मां का रो-रोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *