ट्रेक्टर ट्राली से बचने के चक्कर मे बाइक सामने से आ रही एक दूसरे चारपहिया गाड़ी से टकराई

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

देवरिया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कुरना नाला के पास बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठी दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहां गंभीर हालत देख महिलाओं को गोरखपुर मे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

महुआडीह थानाक्षेत्र के भुजौली गांव के रहने वाले राहुल शर्मा बुधवार की सुबह अपनी भाभी अनिता देवी और गांव की ही गीता देवी को बाइक से लेकर जिले पर किसी काम से जा रहे थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के पुरवा गांव के पास कुरना नाला पर उनकी बाइक आगे चल रही ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गई। उसके बाद चालक बाइक से अपना नियंत्रण खो बैठे।

बाइक सामने से आ रही एक दूसरे चारपहिया गाड़ी से टकरा गई। तीनों बाइक सवार चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहां डॉक्टरों ने राहुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं अनिता और गीता की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की। राहुल की मौत से पिता द्वारिका शर्मा, माता शुभावती देवी, पत्नी नेहा, बेटी नायरा व बड़े भाई अभय का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी लोग सदमे में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *